Header Ads

Android ko kaise root kare per-installed apps ko delete karne ke liye

हेलो दोस्तो आप को आज हम ऐसी जानकरी देने वाले हैं जिससे आप अपने Pre-installed ऐप्स को uninstall कर सकेगें और अपने फोन की
मेमोरि भी बढा पायेगें आप के फोन मैं ना से  जाने कितने ऐ
एप्लिकेशन होते हैं जिन्हे
आप यूय्ज हि नहीं करते और आप उसे uninstall भी करना चाहते हैं पर आप उसे uninstall नहीं कर पाते तो आप भी जानने के लिये परेशान होगें की आखिर  इस एप्लिकेशन को uninstall कैसे किया जाये
तो आज हम आपको बतायेगें कि इसे कैसेuninstall कैसे किया जाय


मैनें कई बार लोगों को देखा हैं कि लोग अपने अंचाहे ऐप्स से का फि परेशान रहते हैं और उन्हें delete करना चाहते हैं पर उनकी लाख कोसिसो के बाद भी ऐप्स delete नहीं होता आप को उसे delete करने के लिये पहले आपको अपनेpफोन को रूट root करना होगा|


  जाने रूट root करने के फायदे और नुक्सान के बारे मैं

अगर आप अपने फोन को रूट root कर ते हैं तो हम आपको बतादें कि फोन रूट होने के बाद अगर आपके फोन कि वारंटी हैं तो सबसे पहले तो वो वारंटी खतम हो जायेगी उस के बाद अगर रूट करने के बाद अपने अपने फोन को कोई डेटा डिलिट कर दिया तो आपके फोन मैं खराबी भी आ सकती हैं या फिर आपका फोनkकई प्रकार कि समस्या उत्पन करेंगा |

मेरी राय हैं कि आप अगर कोई भी ऐप्स delete करे तो सावधानी बरते


 तो चलिये अब जान हि लेते हैं इस ट्रिक के बारे मैं सबसे पहले आपको एक एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा kingroot नाम का एक एप्लिकेशन हैं उसे आप डाउनलोड कर लिजिये और आप अपने फोन को रूट किजिये आपका फोन रूट होते वक्त इंटरनेट होना जरूरी हैं क्योंकि यह cloud इंटरनेट के जरिये आपका फोन रूट करता हैं|

अगर अब भी आपका कोई सवाल हो तो आप अपना सवाल कमेंट बक्स मैं लिख सकते हैं|


अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई हो तो आप हमारी email सदस्यता ले सकते हैं और new post कि अप्डेट पा सकते हैं आप चाहे तो आप हमें facebook,twitter,google+ आदि पर आप हमें follow कर सकते हैं|

No comments:

Powered by Blogger.